टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा – पतंजलि नामर्दी दवा

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – time badhane ki medicine patanjali टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा , टाइम बढ़ाने की मेडिसिन Himalaya , पतंजलि नामर्दी दवा और जोश बढ़ाने की दवा ये सब सर्च करके हमारी पोस्ट पर आ टपके है तो चिंता मत कीजिए आपकी इन सभी समस्याओं का हल आज और इसी पोस्ट में होगा।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

10 Tablet time badhane ki medicine patanjali

आपकी उम्र 20 हो या 50 को फ़र्क नहीं पड़ता  ये पंतजलि की 10 टैबलेट्स आपकी सेक्स लाइफ को आनंदमय कर देगी। ये 10 मुख्य टैबलेट्स इसका प्रयोग करके आप अपने लाइफ पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हो साथ ही आपकी दूसरी भी कमजोरियाँ दूर होंगी इन दवाओं का सेवन करने से।

1.  टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवन गोल्ड प्लस कैप्सूल

जी हां दोस्तों आपने सही पढ़ा PATANJALI YOUVAN GOLD PLUS CAPSULE पुरुषों की किसी भी प्रकार की सेक्सुल समस्या को दूर करता है साथ ही चुस्ती फुर्ती, जोश को बढ़ाना और रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ावा देता है। और यह दुनिया की सबसे मंहगी दवाओं से बनी हुई दवा है।

पतंजलि यौवन गोल्ड प्लस कैप्सूल का इस्तेमाल से पुरुषों की बहुत ही छोटी समस्या शीघ्रपतन या जल्दी ही जड़ जाना, Erectile dysfunction, स्वप्नदोष, समय की कमी, सेक्स कमज़ोरी,  नपुंसकता, नसों में कमज़ोरी आना, लिंग में तनाव की कमी, ढीलापन आदि समस्याओ को दूर भगाता हैं और आपकी बॉडी में बल वीर्य का विकास करता है।

Gold, silver and diamonds जैसी कीमती चीज़ों के घोल से बनी हुई यह दवा बहुत ही परिणाम देय है, इसमें देख लेते है यह किन चीजों से मिलकर बना है।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवन गोल्ड प्लस कैप्सूल का मिश्रण :-

1. स्वर्ण भस्म – बॉडी में जोश को बढ़ावा देने वाला, बल वीर्य का निर्माण करने वाला, अस्थायी सम्भोग  दोष को दूर करने वाली स्वर्ण भस्म एक रसायन औषधि है जो अपने बहुत ज़्यादा गुणों के कारण प्रसिद्ध है।

2. हीरक भस्म – डायमंड का भस्म आयुर्वेद में हीरे को हीरक के नाम से जाना जाता हैं और इसकी शुद्धि करके आयुर्वेदिक तरीक़े से इसको भस्म बनाया जाता है हीरक भस्म के मिश्रण होने के होने से ये दवा बेमिसालबन जाती है हीरक भस्म जो है आयुर्वेद की सभी दवाओं में से महान दवा है पुरुषों की सेक्स समस्याओं को दूर करने के लिए आयुर्वेदिक जड़ी – बूटियों में इसका ऊँचा स्थान है व यह एक बहुत ही अच्छी दवा है।

3. मोती पिष्टी – पर्ल जो असली मोती होती उसे सिद्ध करके कर गुलाब जल में मिलाकर उसको खरल किया जाता है और छोटी – छोटी शक्ति की गोलियाँ बनाई जाती है, मोती पिष्टी शरीर में शक्ति वर्धक औषधि के रूप में काम करती है, जो दिमाग को शांति प्रदान करती, कैल्शियम की कमी को दूर करके हमारी bones को मजबूत बनाने वाली और तंत्रिका तंत्र को शक्ति देकर सेक्स की समस्या को दूर करती है।

शीघ्रपतन या जल्दी ही काम सर जाना समस्या को दूर कर समय की अवधी को बढ़ाता है और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर बनाता है वीर्य दोष को दूर करता है, वीर्य को गाढ़ा करता है और Sperm count को बढ़ाता है जिस से बांझपन में भी फ़ायदा होता है

सेक्स कमज़ोरी, सेक्स की इच्छा न होना, जाने अनजाने में वीर्य निकल जाना, स्वप्नदोष जैसी प्रॉब्लम को दूर करता है नपुंसकता या Impotency को दूर करता है यौवन गोल्ड प्लस कैप्सूल का डोज़ और इसका सेवन 1-1 कैप्सूल सुबह शाम दूध के साथ खाना खाने के बाद लेना चाहिए। इसकी कीमती की बात करें तो 710 रूपये में 10 टेबलेट्स आती है।

2. टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवानामृत वटी

Patanjali Yauvanamrit Vati पतंजलि द्वारा बनाई गई आयुर्वेदिक यौन समस्याओं को दूर करने वाली दवा है। इसके सेवन से मनुष्य की सभी प्रकार की यौन समस्याएं जैसे की शीघ्रपतन, वीर्य में शक्राणुओ की कमी और लिंग खड़ा न होना इन सभी समस्याओ से छुटकारा मिल सकता है। यह हमारे शरीर में शक्राणुओ को बढ़ाने के साथ ही नंपुसकता को ख़त्म करती है।

इसके सेवन से प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है आप भी किसी सेक्स समस्या से ग्रस्त है तो इसका सेवन जरूर करना चाहिए। Patanjali Yauvanamrit Vati  को बनाने के लिए इसमें कई प्रकार की असरदार जड़ी – बूटियों को मिलाया जाता है। जिससे हमारी सभी यौन समस्याओं का उपचार आसानी से हो सकें।

पतंजलि यौवानामृत वटी में अश्वगंधा, कौंच, शतावरी, सफ़ेद मूसली, जावित्री शुद्ध शुद्ध कौंचो, बाला, जयफली ,शुद्ध कुछला, Akarkara, जुडबेस्टर, बबुल, स्वर्ण भस्म, प्रवल पिष्टी, वांग भस्म, शुद्ध शिलाजीत जैसी जड़ी – बुटिया डाली गई है।

time badhane ki medicine patanjali टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवानामृत वटी के फायदे :-

1. आप शीघ्रपतन की बीमारी से परेशान है इससे आप घर पर ही ठीक करना चाहते है। तो आपको पतंजलि यौवानामृत वटी का सेवन ज़रूर करना चाहिए। ये आपकी नसों में पूर्ण रूप से रक्त को प्रभाहित करके शीघ्रपतन जैसी समस्या को दूर कर देती है।

2.आपके वीर्य में शक्राणुओं की कमी जिस कारण आप संतान की प्राप्ति नहीं कर पा रहे है। तो इसका सेवन अवश्य करना चाहिए, इसके सेवन से हमारे शरीर में फॉस्फोरस की मात्रा बढ़ जाती है। जिससे हमें प्रजनन करने में आसानी व शक्राणुओं की समस्या भी पहले से अच्छी हो जाती है।

3. आज के इस व्यस्त जीवन में हम रोज़ाना किसी न किसी समस्या के शिकार होते रहते है। जिसकी वजह से तनाव घर बना लेता है। अगर हम इसका उपचार न करवाएं तो आगे जाके यह गंभीर समस्या का रूप धारण कर लेती है। हमे शरीर से तनाव को ख़त्म करने के लिए पतंजलि यौवानामृत वटी का सेवन करना चाहिए।

इसके अंदर मौजूद जड़ी – बूटियाँ रक्त संचार को ठीक करके शरीर को जोश, ताकत, जवानी और स्टेमिना को बढाती है। जिस से हमें शरीर में तनाव जैसी समस्या को खत्म करने में आसानी होती है।

4. आप रोजाना के जीवन में थकान महसूस करते या कमज़ोरी थकान वजह से आती है तो आपको Patanjali Yauvanamrit Vati का प्रयोग नियमित रूप से करना चाहिए। इसके सेवन से हमारे रक्त में ऑक्सीजन की मात्रा बेहतर होने लगती है। जिस से हमारा शरीर कमजोरी और थकान से आज़ाद हो जाता है। आपको इसका सेवन सुबह – शाम दूध के साथ करना चाहिए।

time badhane ki medicine patanjali Yauvanamrit Vati Use in hindi :-

Patanjali Yauvanamrit Vati  का आप सुबह ख़ाली पेट 1 गोली का सेवन करें और ऊपर से गर्म दूध पी ले। धीरे – धीरे करके ये दवा असर करना शुरू कर देगी। इसमें थोड़ा समय लग सकता है। अगर आप 18 साल  ऊपर है तो इसका सेवन करें, बच्चो को इसका सेवन बिलकुल न करने दे। इसका price 330 रु मात्रा – 40 कैप्सूल की।

यौवनामृत वटी निम्नलिखित मामलों में सेवन नहीं कर सकते है:-

  • अनियंत्रित उच्च रक्तचाप (उच्च रक्तचाप)
  • मुंह में अल्सर
  • सूजन आंत्र रोग (आईबीडी) – अल्सरेटिव कोलाइटिस और क्रोहन रोग
  • जठरशोथ, अति अम्लता, पेप्टिक अल्सर

इन्हें  पढ़े 


3. टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवन चूर्ण

Patanjali Youvan Churan 100gm  पतंजलि द्वारा तैयार किया गया एक बहुत ही प्रसिद्ध हर्बल उत्पाद है अधिकांश लोग पूछते हैं कि शारीरिक कमजोरी को कैसे ठीक किया जाए है तो आप इस हर्बल उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं जो एक प्रतिष्ठित ब्रांड द्वारा प्राकृतिक रूप से बनाया गया है।

पतंजलि आयुर्वेद युवान चूर्ण में सामग्री के संयोजन के रूप में सलाम पांजा, सलाम मिश्री, मिश्री, सफेद मूसली, क्षीरकाकोली, अश्वगंधा, गोंद कतीरा, पलाश, बहमन सफेद, जहरमोहरा भस्म, लोहाबन, बबूल गोंद, ग्लूकोज और बूरा शामिल हैं।

यह पुरुषों शारीरिक कमज़ोरी से लेकर ,यौन समस्या, वैवाहिक जीवन की समस्या और काम इच्छा में कमी इन सभी समस्याओं को दूर करने में काफ़ी फ़ायदेमंद है। बहुत सारे पुरूषो को वैवाहिक जीवन की कई तरह की समस्या रहती है। इन समस्याओं को दूर करने में Youvan Churan काफ़ी फायदेमंद है। आप इसे आधा चमच्च दिन में दो बार दूध के साथ खाना खाने के बाद ले सकते है। पतंजलि यूवन चूर्ण की कीमत – 200 रुपए 100 ग्राम डिब्बे का प्राइस है।

पतंजलि आयुर्वेद युवान चूर्ण के मुख्य लाभ 

  1. – समय से पहले बूढ़ा होने से रोकता है
  2. – कमजोर इम्युनिटी से लड़ता है
  3. – शरीर को मजबूत बनाने के लिए एक महान पोषक तत्व की तरह काम करता है।
  4. – शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाता है
  5. – वजन बढ़ाने में मदद करता है
  6. – भूख में सुधार
  7.  – तनाव से राहत और कमजोरी का इलाज

4. टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि वंग भस्म

Patanjali Vang Bhasma मूत्रअंगों और जननांगों में बहुत ही लाभप्रद है । इसे पुरुषों और स्त्रियों के प्रजनन अंगों सबन्धित रोगों में प्रयोग किया जाता है । वीर्य को गाढ़ा करती है तथा नामर्दी , शीध्रपतन , पेशाब के साथ शुक्र जाना , स्वप्न में स्नखलन, हस्थमैथुन आदि रोगों को नष्ट करती है।

यह आयुर्वेद की सर्वोत्तम औषधि है स्त्रियों में डिम्बकोशी की ताकत देती है प्रदर की समस्या को ठीक करती है और सतोपति में सहायक करती है। बंग भस्म के सेवन से योनि और गर्भ से होने वाले, शरीर के किसी भी भाग से होने वाले असामान्य स्त्राव रुकते हैं इसके सेवन से शरीर में बल की वृद्धि होती है। यह वीर्य को बढ़ाता है। यह भूख को बढ़ाने वाला भस्म है यह मूत्राशय की दुर्बलता को नष्ट करता है।

जोश बढ़ाने की दवा कौन सी है? – सेवन विधि

इस भस्म को आप 1 रत्ती=125mg से लेकर 2 रत्ती =5250mg लें। इसे मुख्य रूप से अभ्रक भस्म और शिलाजीत के साथ अथवा गिलोय सत्व और शहद के साथ लें। रोगानुसार भंगभस्म का अनुपान भी भिन्न होता है।


इन्हे पढ़ें 


5. जोश बढ़ाने की दवा Himalaya है टेंटक्ष फोर्ट 

दोस्तों इस Tablet का निर्माण हिमालय कंपनी दवारा किया जाता है। और इसमें  अश्वगंधा, वृद्धदरु, कपिकाछु, त्रिवंगा भस्म, शिलाजीत, कुमकुम, कुपिलु, मकरध्वज, अकरकराभा, बाला, शाल्मली, मारीच, इन सभी चीजों से मिलकर Himalaya Tentex forte tablet बनी हुई है।

हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट पुरुषों में यौन स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में मदद करता है और स्तंभन दोष और कम यौन इच्छा को ठीक करने में मदद करता है। यह न केवल यौन प्रदर्शन में सुधार करता है। यह कम शुक्राणुओं की संख्या के इलाज में भी उपयोगी है। इस मामले में तनाव दूर करना महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

जोश बढ़ाने की दवा हिमालया टेंटक्ष फोर्ट टैबलेट के फ़ायदे 

  • एक अनुकूलन के रूप में कार्य करता है और शरीर में फिर से जोश भरता है।
  • पुरुषों में यौन क्रिया में सुधार करता है।
  • रोग निरोधी के रूप में कार्य करता है और कम शुक्राणुओं की संख्या को रोकता है।
  • स्तंभन दोष नपुंसकता के उपचार में मदद करता है।
  • यह लिंग के ऊतकों को मजबूत करने और यौन प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है।
  • प्रजनन अंगों में रक्त संचार को सुगम बनाता है।
  • कामेच्छा या सेक्स ड्राइव को बढ़ावा दे सकता है।
  • टेस्टोस्टेरोन के स्तर में सुधार करने में मदद करता है।

6. जोश बढ़ाने की दवा पतंजलि स्वर्णबंग भस्म

इस आयुर्वेदिक दवा में कई शुद्ध धातुएं होती हैं, इसे केवल चिकित्सकीय देखरेख में ही लेना चाहिए। यह औषधि शक्ति, रोग प्रतिरोधक क्षमता, यौन शक्ति, शुक्राणु उत्पादन में सुधार करने के साथ-साथ बार-बार पेशाब आना, मधुमेह के उपचार में भी बहुत उपयोगी है।

स्वर्ण राज बंगेश्वर रसो की सामग्री

  • वंगा भस्म
  • कज्जलि
  • रजत भस्म:
  • कर्पूरी
  • अभ्रक भस्म:
  • स्वर्ण भस्म:
  • मुक्ता भस्म

time badhane ki medicine patanjali swarna bang

स्वर्ण राज बंगेश्वर रास के संकेत
यह शक्ति, प्रतिरक्षा, यौन शक्ति, शुक्राणु उत्पादन में सुधार करता है इसका उपयोग बार-बार पेशाब आना, मधुमेह के उपचार में किया जाता है।

स्वर्ण राज बंगेश्वर रसो की खुराक
एक से दो गोलियां, दिन में एक या दो बार, भोजन से पहले या बाद में, या आयुर्वेदिक चिकित्सक के निर्देशानुसार। इसे बकरी के दूध, गाय के दूध या दही के साथ लेने की सलाह दी जाती है।

स्वर्ण राज बंगेश्वर रास में सावधानियां
इस दवा के साथ स्व-दवा खतरनाक साबित हो सकती है क्योंकि इसमें भारी धातु तत्व होते हैं।

इस दवा को एक सटीक खुराक में और सीमित समय के लिए लें, जैसा कि डॉक्टर ने सलाह दी है अधिक खुराक गंभीर जहरीले प्रभाव पैदा कर सकता है गर्भावस्था, स्तनपान और बच्चों में इससे बचना सबसे अच्छा है बच्चों की पहुंच और दृष्टि से दूर रखें।


इन्हें पढ़ें 


7. टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि Baidyanath Bangeshwar Ras Brihat

बैद्यनाथ बंगेश्वर रस बृहत एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका प्राकृतिक सूत्रीकरण रक्त शर्करा की समस्याओं, यौन दुर्बलताओं और मूत्र पथ के संक्रमण (यूटीआई) को दूर करने में मदद करता है। इसकी हर्बल संरचना इसे अन्य एलोपैथिक दवाओं के विपरीत एक सुरक्षित दवा बनाती है।

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा बैद्यनाथ बंगेश्वर रस बृहत में मुख्य सामग्री कपूर,मोतीपिष्टी, रौप्यभस्म, कज्जलि, अभ्रक भस्म, वांगभस्म, शुद्धगंधक, शुद्ध पाराद, स्वर्णभस्म, रजतभस्म, मुक्ताभस्म।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

जोश बढ़ाने की गोली बैद्यनाथ बंगेश्वर रस बृहत के प्रमुख लाभ

  • ताकत बढ़ाता है और इम्युनिटी बढ़ाता है
  • बेहतर यौन क्षमता
  • बार-बार पेशाब आना ठीक करता है
  • शुक्राणु उत्पादन में सुधार
  • मधुमेह और एनोरेक्सिया के इलाज में मदद करता है
  • रात होने से राहत देता है

इस्तेमाल केलिए निर्देश :- 1-2 गोलियां दिन में एक या दो बार, दूध या दही के साथ या डॉक्टर के परामर्श के अनुसार लें।

8. time badhane ki medicine patanjali Baidyanath Shakra Vallabh Ras – टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

शकरवल्लभ रस (S.Yu) सभी प्रकार के यौन विकारों का इलाज और इलाज कर सकता है इसमें चांदी, सोना और लोहा होता है जो शरीर को भीतर से मजबूत करता है और कई बीमारियों से प्रतिरक्षा प्रदान करता है।

सबसे अच्छा प्रभाव तब आता है जब इस दवा को नियमित रूप से गर्म दूध के साथ लिया जाता है। यह एक क्लासिक आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन है जो मस्तिष्क की गतिविधियों को उत्तेजित कर सकता है।

सामग्री – कज्जली, लौह भस्म, स्वर्ण भस्म, रौप्य भस्म, अभ्रक भस्म, स्वर्ण भस्म, भांग बीज।

खुराक – 1-2 गोलियां दिन में दो बार।

9. जोश बढ़ाने की दवा कामसुधा योग

कामसुधा योग आयुर्वेद के वाजीकरण फॉर्मूला पर आधारित एक आयुर्वेदिक, हर्बल औषधीय उत्पाद है। यह 21 शक्तिशाली जड़ी बूटियों का सूत्रीकरण है। यह सभी यौन दुर्बलताओं में लाभ प्रदान करने के अलावा स्वास्थ्य के कई पहलुओं को भी सुधारता है।

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा कामसुधा योग उपयोग और लाभ:-

  • नाइटफॉल (स्वप्नदोष)
  • शीघ्रपतन (शीघ्रपतन)
  • स्तंभन दोष (नपुंसकता)
  • आत्मविश्वास और आत्म-विश्वास बढ़ाएँ (ताक़त और ट्रस्ट)
  • समग्र पुरुष स्वास्थ्य में सुधार करता है (पौरुष शक्ति वर्धक)
  • पानी जैसा वीर्य
  • शुक्राणु की मात्रा बढ़ाता है (शुक्रल)।
  • संभोग के समय और समग्र मानव स्वास्थ्य में सुधार करें।

time badhane ki medicine patanjali kamsudha yog

सामग्री:- इसमें 21 शक्तिशाली जड़ी बूटियों का अर्क (सार तत्व) शामिल है।

  • सिद्ध मकरध्वज (सिद्ध मकरध्वज)
  • कौंच बीज (कौंच बीज)
  • शिलाजीत (शिलाजीत)
  • समुद्र शोष (समुद्रशोष)
  • श्याम मुसली (शयाह मुसली)
    +16 अधिक शक्तिशाली जड़ी-बूटियाँ

खुराक:- एक कैप्सूल दिन में दो बार दो मुख्य भोजन के बाद या आयुर्वेदिक चिकित्सक के निर्देशानुसार।

10. टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा कामेश्वर मोदक

औषधीय जड़ी बूटियों का एक अत्यधिक प्रभावी मिश्रण आपके यौन जीवन को फिर से जीवंत करने के लिए आदर्श है। उनकी शक्तिशाली कामोद्दीपक संपत्ति धीरज और प्रदर्शन को बढ़ाती है। यह फॉर्मूलेशन खिलाड़ियों और बॉडी बिल्डरों के लिए भी आदर्श हो सकता है क्योंकि इसमें वे सभी तत्व होते हैं जो मांसपेशियों के निर्माण में मदद करते हैं।

 टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा कामेश्वर मोदक के फायदे

  • ऊर्जा शक्ति को बढ़ाता है और सहनशक्ति बढ़ाता है
  •  सहनशक्ति और प्रदर्शन में सुधार करें
  • पुरुष प्रदर्शन से संबंधित समस्याओं का इलाज करता है।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

दो से तीन गोली दिन में दो बार गुनगुने पानी या दूध के साथ भोजन के बाद या चिकित्सक के निर्देशानुसार।

कामेश्वर मोदकी की सामग्री अभ्रक भस्म, कयफल, कुष्ट, अश्वगंधा, गालो, मेथी, मोच रस, विदारिकंद, सफेद मुस्ली, गोखरू, तालमखाना, केल नो कांड, शतावरी, अजमो, जतमंसी, अल, धना, कपूरकचली, गंगेरन, कचूर, जयफल, सिंधव, सिंधव, चल, काकदशिंगरी, पाइपर, कालीमिरी सुन्थ, जीरू, चित्रमूल, ताज, इलाची, तमालपात्रा, नाग केशर, विजयबू, पुनर्नवा, गाजीपियार, द्रक्ष, खास नो वालो, सेम्भल मुलसी, अंबाला, हरदे, कौचबिज, खंड, घी, मधु।

कामेश्वर मोधकी के संकेत :- वीर्य दुर्बलता, नपुंसकता।

ये भी पढ़े


दोस्तों आपको टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा – पतंजलि नामर्दी दवा ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है।

हमारी id:radarhindi.net@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे। हमें facebook page पर फॉलो कर ले और Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर लेताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

Leave a Comment