बॉडी बनाने का बेस्ट प्रोटीन पाउडर Body banane ki dava

Trivis Super life booster बॉडी बनाने का बेस्ट प्रोटीन पाउडर Body banane ki dava दोस्तों आज की पोस्ट बहुत ही अच्छी और धमाकेदार होने वाली है। अगर दोस्तों आप भी दुबले – पतले है और आपको खाया पिया नहीं लगता है तो ये पोस्ट आपके लिए ही है। आप भी दुसरो को देखकर सोचते है

काश मेरी body भी ऐसी होती या फिर में भी इस जैसा ताकतवर होता। हम आपके लिए लेकर ऐसी आयुर्वेदिक पाउडर जिसका कोई side effects भी नहीं है। और सबसे बड़ी बात यह दवा नहीं है यह एक सप्लीमेंट पाउडर है जिसके सेवन से आपकी बॉडी के साथ – साथ आपकी अंदरूनी कमज़ोरी भी दूर होगी और यह पाउडर में ख़ुद भी use कर रहा हूँ। 

Body banane ki dava

बॉडी बनाने का बेस्ट प्रोटीन पाउडर Trivis Super life booster – Body banane ki dava

Trivis Super life booster के सेवन से आपकी body ताकवर बनेगी साथ ही में आपके पिचके गाल भर जायेंगे। दोस्तों आपक इस प्रोटीन पाउडर का सेवन करते है तो यह प्रोटीन पाउडर आपके शरीर में रक्त के सर्कुलर को तेज करती है।

आपके शरीर में लाल रक्त कोशिकाओं और श्वेत रक्त कोशिकाओं को बढ़ती है  इस प्रोटीन पाउडर के सेवन से पुराणी चोटो के दर्द से भी आराम दिलाती है।  यह हमारे पाचन तंत्र व पाचन शक्ति को मजबूत करता है।

Trivis Super life booster एक ब्रांड Product है। इस product को 10 से ज़्यादा देशों में इस्तेमाल किया जा चूका है और कर भी रहे है। हमें एक पैकेट में 500 ग्राम पाउडर होता है इसकी कीमत 1270 रूपये है और अगर आप यह हमसे मंगवाते हो तो आपको केवल 1160 रूपये का सस्ते रेट में मिल सकता है।

Trivis Super life booster किस से मिलकर बना है – body banane ka powder ayurvedic

  • Why Protein                                              2000mg
  • Soy  Protein Isoflavones                         2000mg
  • Vidarikand (Pueraria tuberosa)              400mg
  • Shatavari (Asparagus racemosus)          200mg
  • Gokhru (Tribulus terrestris)                    200mg
  • Ashwagandha (Withania somnifera)     100mg
  • Musli Safed (Asparagus adscendens)    100mg
  • Milk thistie (Silybum marianum)             40mg
  • Dandelion (Taraxacum officinale)           40mg
  • Brahmi (Bacopa monnieri)                        40mg

प्रकृति के इन चार तत्वों से इसे मिलाकर इसे बनाया गया। इसलिए side effects का तो कोई चांस ही नहीं है। इस प्रोटीन पाउडर के सेवन से आपकी बॉडी ताकवर और अगर आप इसके साथ जीम जाते है  तो आपके शरीर के शेप cut भी बहुत ही जल्दी दिखने और बनने शुरू हो जायँगे।

Trivis Super life booster

How to Use Trivis Super life booster in hindi

दोस्तों आपको सुबह और शाम को आधा घंण्टे खाना खाने के बाद इस Trivis Super life booster पाउडर को हल्के गर्म दूध के साथ लेना है अगर दूध नहीं तो आप इसे पानी के साथ नहीं लेना है क्योंकि पानी के साथ लेंने से आपका वज़न कम हो जाएगा। पहले एक हफ़्ते में सुबह और शाम एक – एक चम्मच और बाद में दो – दो चम्मच लेना है।  

आपको  प्रोटीन पाउडर को अच्छी तरह दूध में मिक्स करके लेना है और आपको अच्छी डाइट रखनी है और रोजाना दिन में एक बार 4 केले जरूर खाने है इसके साथ आपको एक्सरसाइज भी करें है। इसका असर आपको धीरे – धीरे नज़र आयेगा क्योंकि यह एक आयुर्वेदिक Trivis Super life booster पाउडर है।

Body banane ki dava

पाउडर की सावधानियाँ :-

अगर कोई व्यक्ति किसी प्रकार की कोई medicine ले रहा है। तो इस टेबलेट का इस्तेमाल करने से पहले उसको किसी आयुर्वेदा डॉक्टर से सलाह ज़रूर लेनी चाहिए। अगर किसी व्यक्ति की सर्जरी होने वाली है या फिर सर्जरी को हुए कम समय हुआ है तो उसको इस Tablet का इस्तेमाल नहीं करना है। जो महिलाये गर्भवती है उनलो इस गोली का इस्तेमाल नहीं करना है। 

ये भी पढ़े

  1. Motapa Kaise Ghataye वज़न और मोटापा कम करने के BEST 35 उपाय
  2. Body Kaise Banaye बॉडी बनाने के BEST 20 तरीके जबर्दस्त टिप्स
  3. Vajan Kaise Badhaye मोटा होने के BEST 25 आसान तरीके
  4. Sehat Kaise Banaye Best 20 ज़रूरी टिप्स गर्मियों में अच्छी सेहत के लिए
  5. Pachan Shakti Kaise Badhaye पाचन शक्ति बढ़ाने के Best 4 उपाय
  6. How To Increase Running Stamina In Hindi BEST 5 टिप्स
  7. Kiwi Fruit In Hindi जानिए कीवी खाने के Best 30 फायदे

दोस्तों आपको बॉडी बनाने का बेस्ट प्रोटीन पाउडर Body banane ki dava ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी। और आपका 1 कमेंट हमें लिखने को  प्रोत्साहित करता और हमारा जोश बढ़ाता है। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। जैसे की Facebook, Twitter, linkdin और Pinterest इत्यादि। 

Leave a Comment