Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Review

Kabir Singh Full Movie Download – Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Review पेश है पूरी कबीर सिंह फिल्म। यह फिल्म शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत है। कबीर सिंह की पूरी फिल्म में अद्भुत शाहिद कपूर हैं। कबीर सिंह एक दक्षिण भारतीय फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की रीमेक है, जहां एक छोटे स्वभाव के घर के सर्जन को ड्रग्स और ड्रिंक की आदत हो जाती है, जब उसकी प्रेमिका को दूसरे व्यक्ति से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है।

Kabir Singh Full Movie Download

Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Personal Review Radar Hindi

मैं बस उस पल से प्यार करता हूं, यह बहुत अच्छा है जब वह होली के त्योहार के दौरान उससे लड़ता है, मेरा मतलब है कि एक आदमी जो किसी के पास रहता है, वह उस लड़की के लिए अपने दुश्मन पर भी ध्यान दे सकता है। अद्भुत प्रेम कहानी। इतनी अच्छी कबीर सिंह पूरी फिल्म सही का पागलपन देख कर बहुत अच्छा लगा यह सच्ची प्रेम कहानी है।

हर लड़की कबीर सिंह जैसे प्रेमी की हकदार होती है…वह कितना देखभाल करने वाला और प्यार करने वाला व्यक्ति है, साथ ही वह बहुत भावुक और आक्रामक है यह बॉलीवुड के किसी भी नायक / भूमिका में मैंने अब तक का सबसे अच्छा संयोजन देखा है।

निर्देशक: संदीप रेड्डी वांगा

कलाकार: शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय

Genre: एक्शन, ड्रामा, रोमांस

जारी किया गया: 21 जून 2019

लेखक: संदीप रेड्डी वांगा

आईएमडीबी रेटिंग: 8.5/10 (2,115 वोट)

अवधि: 168 मिनट

Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Com

सुना था कि जब दो प्रेमी मिलते हैं तो आकाश में उत्सव होता है, लेकिन क्या होता है जब दो प्रेमी अलग हो जाते हैं? मैं आपको बताता हूं कि क्या होता है, आधी फिल्म के लिए लड़की गायब हो जाती है और लड़का विनाश की राह पर चला जाता है। लाखों लोगों के बाद भी नहीं सुधरता और फिर कुछ ऐसा होता है कि आप सिर पकड़कर बैठ जाते हैं।

कबीर सिंह फिल्म की बात करें तो फिल्म खराब नहीं है, सिर्फ साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की कॉपी है। मतलब फिल्म की कहानी अर्जुन रेड्डी फिल्म की तरह ही है, लेकिन इस्तेमाल किए गए डायलॉग्स भी बिल्कुल कॉपी किए गए हैं।

इस फिल्म में कबीर बहुत अच्छी शिक्षा देते हैं और साथ ही हर क्षेत्र में टॉप करते हैं और अपने कॉलेज के टॉपर होने के साथ ही कॉलेज फुटबॉल टीम के कप्तान भी हैं। लेकिन, कबीर सिंह गुस्सैल आदमी है, उसे बहुत गुस्सा आता है, और अपने गुस्से की वजह से वह किसी की जान भी ले सकता है।

फिर एक दिन कबीर के जीवन में प्रीति नाम की एक लड़की आती है। वह इसी कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। प्रीति की सादगी देखकर कबीर को उससे प्यार हो जाता है। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। फिर यहीं से कबीर के विनाश की कहानी शुरू होती है। अब कबीर दिन-रात शराब के नशे में है और नशे की हालत में ही अस्पताल में सर्जन का काम कर रहा है। प्रीति से अलग होने के बाद भी वह उसके बारे में सोचता रहता है।

kabir singh full movie download torrentz2 Full Review

कबीर सिंह मूवी में अभिनय करने वाले अभिनेता :-

परफॉर्मेंस की बात करें तो कबीर सिंह के किरदार में शाहिद कपूर जबरदस्त हैं। एक जिद्दी, लड़का जो हमेशा गुस्से में रहता है। ऐसे किरदार को निभाना कोई आसान काम नहीं है। शराबी का किरदार निभाना ज्यादा मुश्किल है और शाहिद ने इस काम को बड़ी ही आसानी से कर लिया है प्रीति के रोल में कियारा आडवाणी अच्छी हैं।

उन्होंने प्रीति के किरदार को बखूबी निभाया है और अपनी सादगी को बनाए रखा है। कुछ सीन में कियारा आपको सरप्राइज भी देती हैं और आप उनके काम की तारीफ करते हैं। कबीर के पिता सहायक भूमिका में अभिनेता सुरेश ओबेरॉय बने, उनके भाई की भूमिका में अर्जन बाजवा, कॉलेज के डीन की भूमिका में आदिल हुसैन और अन्य अभिनेताओं ने भी बहुत अच्छा काम किया है।

लेकिन जिस शख्स के लिए आपके दिल में जगह बनेगी वो है कबीर के दोस्त शिव की भूमिका में अभिनेता सोहम मजूमदार! सोहम ने कमाल का काम किया है। मतलब अगर जीवन में दोस्त मिले तो उसे शिव से नहीं मिलना चाहिए वरना। कबीर के साथ पढ़ने से लेकर उसकी जान बचाने और बसने की कोशिश तक, शिव वह सब कुछ करते हैं जो एक अच्छा दोस्त आपके लिए कर सकता है, लेकिन उससे भी ज्यादा।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री अच्छी है। उनका प्यार, उनका जुनून और एक-दूसरे के प्रति दीवानगी आपके सीने में उतर जाती है। इस फिल्म से एक बात तो तय है कि शाहिद कपूर की ये अदाकारी आपको आने वाले कई सालों तक याद रहने वाली है.

Direction of kabir Singh full movie download pagalworld

डायरेक्टर संदीप वांगा ने इस फिल्म को अर्जुन रेड्डी की तरह सीन टू सीन कॉपी बनाया है, जो मुझे असहज कर देता है। उन्होंने कबीर सिंह को अर्जुन रेड्डी की कॉपी से कुछ अलग बनाया होता तो बेहतर होता। हालांकि उनका निर्देशन अच्छा है और उन्होंने इस फिल्म को बखूबी बनाया है।

हां, ये फिल्म थोड़ी छोटी हो सकती थी, क्योंकि अंत तक पहुंचकर आप इसके जल्द खत्म होने का इंतजार जरूर करते हैं।

फिल्म का म्यूजिक लाजवाब है! संगीत बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों – मिथुन, अमाल मलिक, विशाल मिश्रा, सचेत-परंपरा और अखिल सचदेव की एक टीम द्वारा तैयार किया गया है। इसका हर एक गाना आपके दिल में उतर जाता है और आपको बहुत कुछ महसूस कराता है।

बेखाली पहले से ही लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं और फिल्म में इसे सुनने के बाद आप इसे अगले दिन तक गुनगुनाते रहेंगे।

Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p – क्या कबीर सिंह देखने लायक फिल्म है?

हालाँकि, जैसे दुनिया में कुछ भी परफेक्ट नहीं होता, वैसे ही कबीर सिंह भी परफेक्ट फिल्म नहीं है। इस फिल्म की अपनी कमियां हैं, जिन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल है। लेकिन ऐसा नहीं है कि आपको यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए। शाहिद कपूर की अच्छी एक्टिंग, कियारा की सादगी, सोहम की कबीर के प्रति देखभाल और बेहतरीन संगीत इस फिल्म को देखने के अहम कारण हैं।

अब आगे आपकी इच्छा!

Kabir Singh Full Movie Download विकी कास्ट

इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और कायरा आडवाणी, निकिता दत्ता, सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा उनके सहायक मुख्य किरदार के रूप में काम कर रहे हैं।

  • कबीर राजधीर सिंह के रूप में शाहिद कपूर
  • जिया शर्मा के रूप में निकिता दत्ता
  • प्रीति सिक्का के रूप में कियारा आडवाणी
  • अर्जन बाजवा के रूप में करण राजधीर सिंह
  • सोहम मजूमदार शिव के रूप में
  • साधना कौर के रूप में कामिनी कौशल- कबीर की दादी
  • सुरेश ओबेरॉय के रूप में राजधीर सिंह
  • अमित शर्मा अमित के रूप में
  • आदिल हुसैन डीन हिमांशु जोशी के रूप में
  • डॉली मट्टू कबीर की माँ के रूप में
  • अनुराग अरोड़ा के रूप में हरपाल सिक्का
  • आंचल चौहान करण की पत्नी के रूप में
  • स्वाति सेठ विद्या के रूप में
  • प्रीति की मां के रूप में सुपर्णा मारवाह
  • प्रीति की बहन के रूप में पारख मदन
  • अनुषा संपत कीर्ति के रूप में
  • मेनका कुरुप अरोड़ा जज के रूप में
  • गगनदीप सिंह जतिंदर के रूप में- प्रीति के पति
  • सिया महाजन नर्स रानी के रूप में
  • उर्वशी पांचाल नर्स दुर्गा के रूप में
  • प्रिया रोनियार शिव की बहन के रूप में
  • विपुल देशपांडे अस्पताल निदेशक के रूप में

कबीर सिंह फुल मूवी का ट्रेलर ऑनलाइन देखें

 

कबीर सिंह मूवी के बारे में जो लोग सर्च करते है वो टैग 

Kabir Singh Full Movie Download Leaked In 720p By Filmywap Filmyzilla Filmyhit, Worldfree4u, Bolly4u, Moviescounter, Bollyshare, Filmygod, Cinevood, Okjatt, Desiremovies.

  • Kabir Singh Movie Download
  • Kabir Singh Movie Download HD In Hindi
  • Kabir Singh Movie Download Filmyzilla
  • Kabir Singh Full Movie Download 480p 720p
  • Kabir Singh Full Movie Download torrentz2
  • Kabir Singh Full Movie Download Pagalworld 1080p
  • Kabir Singh Full Movie Download hd 720p filmywap com

Warning of Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p

भारत में बहुत सारे लोग हैं जो कबीर सिंह फुल मूवी ऑनलाइन देखते हैं और डाउनलोड करते हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं जानते हैं कि यह एक कानूनी अपराध है। यह वेबसाइट उन फिल्मों की पारी से संबंधित है, जो भारत में पूरी तरह से अवैध हैं।

अगर हम इन वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं या उन्हें ऑनलाइन देखते हैं, तो हम भी सरकार की नजर में अपराधी हैं। अगर हम बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं, तो हमें भारी जुर्माना भरना पड़ सकता है और जेल भी जाना पड़ सकता है।

ऑनलाइन फिल्में देखना और डाउनलोड करना एक तरह की अवैध और चोरी की तरह है। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम आपको सलाह भी देंगे कि जितना हो सके TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर ही रहें।

अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जैसी लाइसेंसी वेबसाइट से फिल्में देख सकते हैं जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

Kabir Singh full movie download – FAQ

1. कौन सी वेबसाइट हैं जिन्होंने Kabir Singh Movie Download को लीक किया?

Rdxhd, Moviemad, Mp4moviez, Isaimini के अलावा Tamilrockers ने भी कबीर सिंह हिंदी पूरी मूवी लीक कर दी है।

2. Kabir Singh Movie में किन सितारों ने काम किया ?

कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं।

3. Kabir Singh Movie का निर्देशन किसने किया?

कबीर सिंह फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया था।

4. Kabir Singh Movie Download कब रिलीज हुई थी?

कबीर सिंह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी।

अस्वीकरण

radarhindi.net वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर किसी भी पायरेटेड मूवीज, प्रोडक्ट्स और ऐप्स को प्रमोट या शेयर नहीं करती है, हम जानते हैं कि पाइरेसी गैरकानूनी कामगारों के लिए एक बड़ा अपराध है।

और इसे 1957 के कॉपीराइट एक्ट के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। हम सिर्फ जानकारी और समाचार साझा करते हैं शिक्षा प्रयोजनों के लिए हमारे पाठकों।

Read Also 


  1. Moral Stories In Hindi – top 10 moral stories in hindi मोरल स्टोरीज़ चैंजिंग LIFE
  2. Chitrakar Ki Kahani – Chitrakar Ki Story चित्रकार की कहानी सफ़लता मिली जिद्द से
  3. Imandar Lakadhara Story in hindi – ईमानदार लकड़हारे की कहानी
  4. Teacher Student Moral story टीचर और स्टूडेंट की एक प्रेरणादायक कहानी
  5. माँ का प्यार बेटी के लिए Maa Aur Beti Ki Kahani
  6. एक विचार आपकी जिंदगी बदल सकता है Motivational Story in Hindi
  7. Sufna full Movie Download – सूफना फुल मूवी डाउनलोड एमी विर्क – तानिया रोमांटिक मूवी
  8. Movies Ki Duniya – Movies Ki Duniya Hub – 300MB Bollywood, Hollywood

दोस्तों आपको Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Review ये पोस्ट कैसी लगी। नीचे Comment box में Comment करके अपने विचार हमसे अवश्य साझा करें। और आपका 1 कमेंट हमें लिखने को प्रोत्साहित करता और हमारा जोश बढ़ाता है। हमें बहुत ख़ुशी होगी।

इस Post को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। अगर आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है। हमारी Email id: radarhindi.net@gmail.com है। Right Side में जो Bell Show हो रही है। से Subscribe कर लें। ताकि आपको समय-समय पर Update मिलता रहे।

Leave a Comment