लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स – Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी – Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi अपनी पसंद की लड़की से बात करने के लिए 20 दिलचस्प टॉपिक्स। क्या आपको किसी लड़की से बात करने में अजीब लगता है? अपनी पसंद की लड़की से बात करने के लिए 20 दिलचस्प विषयों का पता लगाएं और गर्मजोशी से बातचीत करें।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स

Table of Contents

Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi – लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी

जब पुरुष प्यार में होते हैं, तो वे अपनी पसंद की लड़की से बात करने के लिए बहुत उत्सुक होते हैं। वे अपनी पसंद की लड़की को बहुत पसंद करने पर भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से डरते हैं और दिल से बात करने या चर्चा करने का पर्याप्त अवसर होता है। बहुत से लोग अपने आकर्षण का उपयोग करते हैं और किसी लड़की से मिलते ही अपमानजनक रूप से छेड़खानी करने लगते हैं।

यह ट्रिक तभी काम करती है जब लड़की को इम्प्रेस करना आसान हो, या फिर लड़कियां सिर्फ फ्लर्ट करना चाह रही हों। अगर आप अपनी पसंद की लड़की पर एक अच्छा या गंभीर प्रभाव छोड़ना चाहते हैं, तो आपको इन विषयों को आजमाना होगा। यहां कुछ दिलचस्प विषय दिए गए हैं जिनके बारे में आप उस लड़की से बात कर सकते हैं जिससे आप व्यक्तिगत रूप से या फेसबुक पर मिले हैं।

 लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी आप लड़की के जुनून को पसंद करते हैं उसके बारे में बात करें

एक आदमी के लिए एक विषय के साथ आना मुश्किल हो सकता है, जिस पर वह उस लड़की के साथ बात कर सकता है जिसे वह प्यार करता है। लेकिन उसके साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाने के लिए उसके जुनून पर चर्चा करना काफी दिलचस्प शुरुआत हो सकती है। जब कोई लड़की आपको बताती है कि उसे सबसे ज्यादा क्या पसंद है,

तो आप उसे उस विषय पर और बात करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और उसके जुनून को और आगे ले जाने में उसकी मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि उसका जुनून बागवानी है, तो आप अपनी लड़की को उसकी पसंद की नर्सरी में ले जा सकते हैं और उसकी पसंद के पौधे चुनने में उसकी मदद कर सकते हैं।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी आप लड़की के पारिवारिक मूल्यों के बारे में बात करें

सभी लड़कियां अपने माता-पिता, भाई-बहनों और दोस्तों के बारे में बात करना पसंद करती हैं। इसलिए यदि आप उससे पारिवारिक मूल्यों और संस्कृति के बारे में बात करते हैं, तो वह अपने परिवार के बारे में भी बात कर सकती है यह आपको इस बात का भी अंदाजा देगा कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह वास्तव में आपका प्रकार है, पारंपरिक या आधुनिक है, और एक बार जब आप रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे तो उसका परिवार आपके जीवन को कितना प्रभावित करेगा।

Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi Craziest के बारे में बात करें

हालाँकि यह काफी मज़ेदार है, अगर आप उससे उस सबसे पागलपन भरे काम के बारे में पूछेंगे जो उसने कभी किया है या करना चाहेगी तो आपकी लड़की निश्चित रूप से गर्मजोशी से खुल जाएगी। यदि वह शर्मीली है और इसके बारे में बात नहीं करना चाहती है, तो अपनी लड़की को बताएं कि आप उसके ईमानदार व्यवहार के आधार पर उसे पसंद या नापसंद नहीं करेंगे। एक बार जब वह अपने जीवन में सबसे अजीब चीजों के बारे में बात करना शुरू कर देती है, तो आप एक खेल खेलने के बारे में सोच सकते हैं और प्रत्येक एक के बाद एक करने के लिए एक पागल चीज के साथ आ सकता है।

Girlfriend Se Baat Karne Ka Topic आप लड़की से पूछें उसके लिए जीवन का अर्थ क्या है

यदि आपने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है, तो आप अपनी पसंद की लड़की के साथ आध्यात्मिकता और दर्शन के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आप फेसबुक पर मिले हैं तो आप सोशल मीडिया पर भी इन विषयों पर बातचीत शुरू कर सकते हैं। जब आप अपनी लड़की के साथ इस तरह के विषयों पर बात करते हैं तो आप आसानी से समझ सकते हैं कि आप दोनों संगत हैं या नहीं। तो यह भी समझने का एक तरीका है कि जीवन के बारे में उसका दृष्टिकोण कैसा है और भी बहुत कुछ।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके साथ प्यार के बारे में बात करें

प्यार में हर कोई प्यार और रोमांस के बारे में बात करना चाहेगा और आप हमेशा इस विषय का उपयोग अपनी लड़की के साथ अपने रिश्ते को और अधिक रोमांटिक और दिलचस्प बनाने के लिए कर सकते हैं। यदि आप किसी विशेष लड़की को अपने जैसा बनाने के लिए बहुत प्रयास कर रहे हैं तो आपको प्यार के बारे में बात करनी चाहिए ताकि आप उसे यह अंदाजा लगा सकें कि आप उससे वास्तव में क्या उम्मीद कर रहे हैं।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी क्या उसे एडवेंचर्स पसंद हैं?

अगर आपकी GF या Dost पत्नी को यात्रा करना पसंद है या वह रोमांच और ट्रेकिंग की दीवानी है, तो यह उन विषयों में से एक है जिसके बारे में आप हमेशा एक साथ बात कर सकते हैं। बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें घूमना-फिरना पसंद नहीं होता। इसलिए, यदि आप फेसबुक पर अपनी चर्चा को अधिक रोचक बनाना चाहते हैं तो आप हमेशा उन जगहों के बारे में बात कर सकते हैं जहां आप लड़की जाना चाहेंगी और इसी तरह।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी उसके शरारती यौन अनुभवों के बारे में बात करना

यदि आपका रिश्ता सुचारू रूप से चल रहा है तो आप उस लड़की से बात कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं उसके बेडरूम के अंदर उसके यौन अनुभवों के बारे में। यदि आप पहले से ही एक करीबी रिश्ता बना रहे हैं तो उसके आपको सच बताने की संभावना अधिक है। लेकिन इंटीमेट होने से पहले जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, उसके साथ ऐसी बातों के बारे में बात करना हमेशा बेहतर होता है।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी उसके सपने क्या हैं?

हां, यह बेहद जरूरी है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से उसके खास सपनों के बारे में बात करें। सपने आना स्वाभाविक है। लेकिन वह किसी से भी साझा नहीं करेंगी जिससे वह अभी-अभी मिली हैं। वह इस बारे में तभी बात करेगी जब वह आपको स्पेशल समझेगी। जब आप उससे अपने सपनों के बारे में बात करेंगे, तो आपकी लड़की अपने सपने, सपने और जुनून के बारे में भी बताएगी।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी अपने प्रलोभन सिद्धांत के बारे में उस से बात करें

लव-मेकिंग और प्रलोभन के बारे में बात करने के लिए महिलाएं हमेशा उत्सुक रहती हैं। इसलिए, यदि आप उसे प्रलोभन में अपनी रुचि के बारे में बताते हैं और चर्चा के दौरान उसे कुछ सुझाव देते हैं, तो आपकी लड़की निश्चित रूप से दिलचस्पी लेने वाली है और निश्चित रूप से आपको उस रात की कॉफी के लिए आमंत्रित करेगी जो निश्चित रूप से कुछ खास कर सकती है।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी आपका सबसे बड़ा रहस्य क्या है?

कोई भी लड़की अपनी पहली डेट पर सबसे बड़े राज के बारे में बात नहीं करेगी। लेकिन निश्चित रूप से, यदि आप उसके रहस्यों में रुचि दिखाएंगे और उनके बारे में पूछताछ करेंगे, तो वह तुरंत आपके साथ भावनात्मक संबंध महसूस करेगी। आप हमेशा अपने कुछ रहस्यों को उसके सामने प्रकट कर सकते हैं और अपनी लड़की को आपके साथ घर पर महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करने और उसके सबसे बड़े रहस्यों को आपके सामने प्रकट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उनके बारे में विस्तार से बात कर सकते हैं।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स हिंदी उसके शौक के बारे में बात करें

अगर आप पहली बार फेसबुक पर मिले हैं, तो आपके पास जानने और एक-दूसरे से बात करने के लिए बहुत कुछ है। आप हमेशा उसके शौक के बारे में पूछताछ कर सकते हैं और उसके अनुसार विभिन्न चीजें सुझा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि पढ़ना उसका शौक है, तो आप हमेशा उसकी पसंद की किताबों के प्रकार, फिक्शन या नॉन-फिक्शन, एक्शन या रोमांटिक इत्यादि के आधार पर उसे विभिन्न नवीनतम पुस्तकों का सुझाव दे सकते हैं। उसके शौक आपको उसकी मानसिकता के बारे में भी बताएंगे जो एक मार्गदर्शक बिंदु हो सकता है कि आपको उसके साथ आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।

Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi आपको कौन सी फिल्में पसंद हैं?

फिल्में एक ऐसा विषय है जिस पर कोई भी बात करना चाहेगा। आप उन फिल्मों के नाम सूचीबद्ध कर सकते हैं जिन्हें वह देखना चाहती है। उदाहरण के लिए, अगर उसे डरावनी Movies देखना पसंद है तो आप उनमें से कुछ को सूचीबद्ध कर सकते हैं और यह भी सुझाव दे सकते हैं कि आप दोनों इसे एक साथ देखें। यह संबंध बनाने के सबसे रोमांटिक तरीकों में से एक है, जबकि आप दोनों फिल्म और उसके कथानक के बारे में बात करते हैं।

Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi आपको कौन से संगीत पसंद हैं?

संगीत किसे पसंद नहीं है? हर लड़की के पास एक या दो संगीतकारों या पॉप गायकों के लिए एक सॉफ्ट स्पॉट होता है। जानिए आपकी GF को क्या पसंद है। क्या उसे जैज़ पसंद है या उसे पॉप पर डांस करना पसंद है? जब आप एक कप कॉफी पर विभिन्न गायकों और संगीतकारों के बारे में बात करते हैं या जब आप सेल फोन पर बात करते हैं या फेसबुक पर चैट करते हैं तो उसके स्वाद को जानने से आपको चर्चा को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Girlfriend Se Baat Karne Ka Topic Favorite Celebrity

लड़कियां हॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों को अपना आदर्श मानती हैं। वे उनके बारे में, उनके प्रेम संबंधों और उनके फिटनेस शासन के बारे में गपशप करना भी बहुत पसंद करते हैं। तो, आप हमेशा अपनी लड़की के साथ मशहूर हस्तियों और हॉलीवुड सितारों के बारे में बात कर सकते हैं। वह अपने पसंदीदा सितारों के बारे में बात करना जरूर पसंद करेगी और अगर आप उन्हें उनके बारे में कुछ खास राज बताएंगे, तो आपकी लड़की आपसे बार-बार बात करने के लिए काफी उत्सुक होगी।

Girlfriend Se Baat Karne Ka Topic Sharing Childhood Memories

बचपन की यादें दिल को सबसे प्यारी होती हैं और हर कोई उनके बारे में बात करना पसंद करता है। क्या आप अपनी लड़की से जुड़ना चाहते हैं? फिर, उसे अपने बचपन के दिनों, स्कूल के अपने सबसे खास दोस्तों आदि के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करें। यह एक दूसरे के अतीत को बेहतर तरीके से जानने का भी एक अच्छा तरीका है। आप अपनी बातचीत शुरू करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि बातचीत शुरू करने के लिए यह सामान्य विषयों में से एक है। इससे आप आसानी से और गहरी बातचीत की ओर बढ़ सकते हैं।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स आप बिस्तर में क्या करना पसंद करते हैं?

आप अपनी GF को पसंद करने वाली चीजों पर चर्चा करके हमेशा रोमांटिक तारीख को और अधिक अंतरंग बना सकते हैं। अपनी लड़की से तुरंत पूछें और आप पाएंगे कि वह आपसे इस नाजुक विषय पर बात करने के लिए काफी उत्सुक है। किसी पुरुष के साथ अंतरंग होने का विचार ही आपकी लड़की को बेडरूम में उसकी पसंद-नापसंद के बारे में बात करने के लिए खोल सकता है।

 Ladki Se kya Baat Kare Topic एक दूसरे की तारीफ

एक लड़की की तारीफ करना उसे बात करने और चर्चा करने के लिए खोलने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। यदि आप उसकी पोशाक या केश विन्यास की सराहना करते हैं तो वह आपके प्रति गर्म हो जाएगी और आसानी से आपके साथ इस बारे में बात करना शुरू कर देगी। एक नियम के रूप में, लड़कियों को हमेशा अच्छा लगता है जब उनके प्रेमी या प्रेमी उनकी खुलकर प्रशंसा करते हैं।

 Ladki Se kya Baat Kare Topic Discussing Careers

आज की महिलाएं करियर बनाने वाली हैं और इसे पसंद करती हैं जब उनके पुरुष करियर के बारे में बात करते हैं और अपने पेशे के प्रति उनके दृष्टिकोण की सराहना करते हैं। आप हमेशा एक लड़की से गर्मजोशी से खुलने की उम्मीद कर सकते हैं यदि आप उससे उसके करियर, उसके लक्ष्य और आकांक्षाओं के बारे में सवाल पूछते हैं।

 Ladki Se kya Baat Kare Topic Favorite Holiday Spot

यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ अपने रिश्ते को और आगे ले जाना चाहते हैं, तो उसे अपने पसंदीदा अवकाश स्थान के बारे में बात करने के लिए कहें और वह उस विशेष स्थान से क्यों प्यार करती है। आप एक दूसरे के साथ अधिक समय बिताने के लिए पिकनिक या छुट्टी पर एक साथ उस जगह पर जाने के बारे में भी बात कर सकते हैं।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स पसंदीदा परफ्यूम, फूल और मिठाई के बारे में बात करें

रोमांस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा क्या है? बेशक फूल, मिठाई और खुशबू। इसलिए, यदि आप अपनी लड़की के साथ ऐसी बातों के बारे में बात करते हैं, तो यह उसका स्वाद जानने का एक तरीका होगा ताकि आप उसे चीजें उपहार में दे सकें और उसके मन पर प्रभाव डाल सकें कि आप उसे कितना पसंद करते हैं।

Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi Last Words 

अब आप समझ ही गए होंगे कि एक महान वार्ताकार होना किसी दूसरे व्यक्ति के लिए आईना बनने जैसा है। यहां बात यह नहीं है कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उससे बात करने के लिए किसी विषय को आँख बंद करके देखें। मुद्दा यह जानना है कि किसी विषय के लिए भावना कैसे विकसित की जाए जो उसे उत्साहित कर सके।

यह बातचीत को उन विषयों की ओर निर्देशित करना सीखने के बारे में भी है जिनके बारे में वे बातचीत करना पसंद करते हैं। जिस लड़की के साथ आप बात कर रहे हैं, वह अपने जीवन में आपकी वास्तविक रुचि को देखकर तरोताजा महसूस करेगी।

वह यह भी याद रखेगी कि आपने उन विषयों के बारे में बात करते समय कैसा महसूस किया था, जिनके बारे में वह भावुक है। तो, आपको ऊपर बताए गए विषयों को अपने दिमाग में रखना चाहिए। साथ ही अपने बोलने के कौशल का अभ्यास करने के लिए सचेत प्रयास करें। आप अंतर देखेंगे और अपनी पसंद की लड़की के साथ बातचीत शुरू कर पाएंगे।

READ ALSO 


  1. लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए – Paise Kamane Wala Ludo Game – लूडो गेम खेलो और पैसे जीतो
  2. Tafcop Dg Telecom Gov In – Tafcop Dg Telecom Gov In Login In Hindi
  3. How Many Sim Card on My Name in India – How Can I Check How Many Sims on My Aadhar Card
  4. 20 Best Bf Se Baat Karne Ke Topics In Hindi – लड़कों से फोन पर कैसे बात करें
  5. Password Ko Hindi Mein Kya Bolte Hain – पासवर्ड को हिंदी में क्या कहते हैं
  6. Bf Download Aadhar Card – इ आधार कार्ड डाउनलोड – आधार कार्ड डाउनलोड करायचे
  7. Google Meri Shaadi Kab hogi – Shadi Kab Karna Chahiye
  8. Aaj kaun sa de hai – Google Aaj kaun sa din hai – आज कौन सा दिन है
  9. आज का मौसम कैसा रहेगा – आने वाले कल का मौसम कैसा रहेगा
  10. गूगल तुम्हारा नाम क्या है – Hello Google tumhara naam kya hai
  11. घर बैठे पैसे कैसे कमाए – रोज पैसे कैसे कमाए – मोबाइल से पैसे कमाने का तरीका
  12. Thank You in Hindi | थैंक यू कब बोलना चाहिए
  13. Types of marriage in sociology – जानिए विवाह के 8 प्रकार
  14. Rummy Kaise Khelte Hain रम्मी गेम कैसे खेलेंते है? जानिए 3 महत्वपूर्ण चरण
  15. Tuta Tuta Ek Parinda Lyrics – Tuta Tuta Ek Parinda Aise Tuta Phir Jud Na Paya
  16. डिप्रेशन से बाहर निकलने का उपाय – डिप्रेशन दूर करने का मंत्र – डिप्रेशन क्यों होता है – डिप्रेशन इन हिंदी
  17. Vishwa Paryavaran Sanrakshan Diwas Kab Manaya Jata Hai – विश्व पर्यावरण संरक्षण पर कहानी
  18. Sumit Goswami Army – सुमित गोस्वामी सोंग – Sumit Goswami Army Song Download
  19. Udaan Movie 2021 Review In Hindi – उड़ान 2021 मूवी का हिन्दी रीव्यू
  20. Saap Aur Nevla Ki Ladai – सांप और नेवले की लड़ाई की कहानी – सांप और नोरा की लड़ाई
  21. पानी वाली पानी पिला दे – Pani Aali Pani Pyade Lyrics In Hindi – Fauji Karamveer
  22. 10 General Knowledge Questions And Answers in Hindi
  23. Life Ko Successful Kaise Banaye in Hindi जब कुछ समझ न आये तो क्या करना चाहिए
  24. Network Marketing Kya Hai नेटवर्क मार्केटिंग क्या है What Is Network Marketing In Hindi – MLM Kya Hai
  25. Top 10 Moral Stories In Hindi बेस्ट मोरल स्टोरी इन हिंदी 100 BEST LIFE चैंजिंग Story

दोस्तों आपको लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स – Ladkiyo Se Baat Karne Ke Topics Hindi ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी और आपका 1 कमेंट हमें लिखने को  प्रोत्साहित करता और हमारा जोश बढ़ाता है। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है।

हमारी id:radarhindi.net@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे। हमें facebook page पर फॉलो कर ले और Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर ले ताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

Leave a Comment