नेटवर्क मार्केटिंग में उपलाइन का रोल Multi Level Marketing Upline Role

Networking Marketing यानि Multi Level Marketing बिज़नस में Upline का रोल बहुत ही मत्वपूर्ण होता है। Multi Level Marketing Upline Role के बारें में कुछ मत्वपूर्ण बिंदु नीचे दिए गए है।

Multi Level Marketing Upline Role

Multi Level Marketing Upline Role – नेटवर्क मार्केटिंग में उपलाइन का रोल

किसी ने हमसे पूछा कौन होता है अपलाइन?

मेरा जवाब : –

■ जो समय के अनुसार है। आपके लिए मां – बाप, भाई और दोस्त का भी जगह लेता है वह होता है अपलाइन।

■ जहां टारगेट दिखना आपको बंद हो जाता है वहां रास्ता दिखाकर आप के गोल तक ले जाता है वह होता है अपलाईन।

■ हर वक्त आपकी तरक्की के लिए सोचता है वह होता है अपलाईन।

■ जो आपने गोल बनाया अगर वह फेल हो जाता है तो सारी दुनिया आपको लूजर कहने के लिए तैयार है; पर फिर भी आप में विनर देखने वाला जो इंसान होता है वह होता है अपलाइन।

■ बिना आपसे फीस की चिंता किए हुए नेटवर्क मार्केटिंग की पाठशाला में आपको एक – एक पाठ पढ़ा कर महीने का लाखों कमाने के लायक बनाता है वह होता है अपलाइन।

■ रात के 2:00 बजे भी जाग कर आपका और आपके टीम का चेक, टीम और नॉलेज कैसे बढ़ेगा इसका प्लानिंग करने वाला जो मेहनती होता है वह होता है अपलाइन।

■ आपके अचीवमेंट को अचीव करने पर आप से भी ज्यादा खुश होने वाला जो होता है वह होता है अपलाईन।

■ आपके बिजनेस से आपके परिवार-रिश्तेदार, दोस्त-यार यहां तक की टीम के छोड़ के चले जाने के बावजूद जो आपके साथ खड़ा रहता है वह होता है अपलाइन।

■ एक आम आदमी से खास आदमी बनाने में अपना 100% जो दे देता है वह होता है अपलाइन।

■ सारी दुनिया आपसे कह सकती है: तुमसे नहीं होगा तुमसे नहीं होगा पर जो आखरी समय तक आपके साथ खड़ा होकर कहने वाला कि तुमसे होगा तुम्ही से होगा और सिर्फ तुमसे ही होगा हिम्मत देने वाला जो होता है वह होता है अपलाइन।

■ इस पर आपको बहुत गुस्सा भी आता है जब वह आपको डांटता है की यह तो मेरे परिवार के रिश्तेदार नहीं है इसका क्या हक है मुझे डांटने का पर यह वैसे ही कड़वी नीम की तरह होता है जो हमारे खाने का हिस्सा तो नहीं होता है, लेकिन फिर भी सौ बीमारियों का उपचार करता है। वह होता है अपलाईन।

#Trivis Business

नेटवर्क मार्केटिंग की अब तक की TOP कंपनी Trivis Marketing जिसका मार्केटिंग में कोई मुक़ाबला ही नहीं है।

Leave a Comment