Premam movie download in tamil kuttymovies – Premam 720p movie download tamilrockers

Premam movie download in tamil kuttymovies – Premam movie download Review दोस्तों आज हम आपको Premam 720p movie download tamilrockers के बारे में बताएंगे शायद आपने यह फिल्म देखी भी हो।

नमस्कार दोस्तों ब्लॉग में आपका स्वागत है और आज हम इस लेख में प्रेमम मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स 720p: प्रेमम मलयालम फुल मूवी फ्री डाउनलोड के बारे में जानेंगे। और क्या आप जानते हैं कि Filmywap के साथ इस प्रेमम मलयालम मूवी को Filmyzilla, Bolly4U, RDXHD, FilmyHit, Cinemavilla, MovieFlix, 9xRockers in 300MB, 500MB Size Quality द्वारा लीक किया गया है?

Premam movie download in tamil kuttymovies
Premam movie download in tamil kuttymovies

Table of Contents

Premam movie download in tamil kuttymovies

अल्फोंस बूथरन ने एक बार कहा था कि इंटरनेट से सिनेमा के बारे में कुछ भी सीखा जा सकता है। उनकी नवीनतम फिल्म “प्रेमम” इंगित करती है कि अकेले इंटरनेट पर्याप्त नहीं होगा। इस तरह की फिल्मों (ओरु वडक्कन सेल्फी इसका एक उदाहरण है) को देखते हुए “प्रेमम” एक सुपर इवेंट बनना निश्चित है। लेकिन मेरे लिए यह बहुत बड़ी निराशा थी।

Premam 720p movie download tamilrockers

सिनेमा कुछ घटनाओं का संग्रह नहीं है जिसे किसी ने “कहानी” में अनुभव या सुना है। यह पुरानी यादों और सहानुभूति को जगा सकता है, लेकिन सिनेमा को इससे आगे बढ़ना होगा। प्रेमम ने वादा करना शुरू किया।

प्राइमा में, हमारे पास एक स्कूल है जो जॉर्ज डेविड (नेविन बोले) के पास जाता है, जो अपनी उम्र के अधिकांश लड़कों की तरह, मैरी (अनुपमा परमेस्वरन) नाम की लड़की को आकर्षित करने की कोशिश करता है।

शानदार ढंग से कैप्चर किए गए छोटे शहर के माहौल के साथ, हम इस बिंदु पर वर्णन में ताजा महसूस करते हैं। गंदे घर, कच्ची सड़कें, कबाड़ कक्षाएँ – यह एक सामान्य मलयाली का सर्वोत्कृष्ट रूप से संतुष्ट जीवन है।

Premam tamil dubbed movie download tamilrockers – जॉर्ज रोड पर कॉलेज की ओर 

जैसे-जैसे फिल्म जॉर्ज रोड पर कॉलेज की ओर बढ़ती है, एक बदलाव होता है क्योंकि हम युवा संक्रमण को देखते हैं। लड़कियां, शराब और धूम्रपान का नियम, और किसी तरह वे इसे महत्व देते हैं।

मनचाही लड़की न पायें, उल्टी होने तक पियें, फ्राई से चर्चा करें और खराब कर दें। जॉर्ज यह सब और बहुत कुछ करता है। इस किरदार को निभाने के लिए निविन पाउली जमकर कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, मोहनलाल की समान भूमिकाओं की नकल करते हुए, नेविन नशे में धुत लगता है। एक और प्रेम प्रसंग योजना के अनुसार दुखद रूप से नहीं जाता है, अधिक शराब पीता है, और एक नए अध्याय में चला जाता है।

Premam movie download in tamil kuttymovies

इस बिंदु पर, आपको ऐसा लगता है कि आपने पहले भी इस तरह की फिल्म देखी है, हालांकि इसे अधिक कुशलता से सुनाया गया है। “हस्ताक्षर” के साथ तुलना होना तय है। लेकिन फिर, प्रेमम बिल्कुल अलग स्तर पर आ जाता है।

अल्फोंस की दूसरी फिल्म होने के नाते “जिसमें कुछ भी असामान्य नहीं है” जैसा कि उनका दावा है, “प्रेमम” में न तो कुछ सामान्य है और न ही कुछ असामान्य है। तब तक, जैसे ही हम 2 घंटे 45 मिनट की गाथा के अंत तक पहुँचते हैं, फिल्म कुछ भी नहीं बन जाती है।

Premam movie download in tamil kuttymovies – अल्फोंस ने यहां और वहां कई दिलचस्प स्पर्श शामिल किए।

अल्फोंस ने यहां और वहां कई दिलचस्प स्पर्श शामिल किए। फिल्म में वास्तविक हास्य के पैच देखे जा सकते हैं। एक किशोर की हरकतों, एक पारंपरिक अच्छे दिखने वाले शिक्षक, जो एक ब्रेकडांस कर रहा है और अन्य, एक चुड़ैल है।

उसी समय, प्रेरित हास्य भी फैल रहा है, साथ ही विनय किले की अपनी महिला के प्यार को जीतने के लिए दयनीय कार्रवाई, भारी कठबोली गीतों के साथ कुछ गलत गाने आदि। फिल्म में लगभग सात से आठ गाने हैं,

जो कि एक बड़ी संख्या है तथ्य। किसी भी चीज और हर चीज के लिए एक गाने का क्रम होता है। कुछ को “अलुवा पूजा” गाने से चिपके रहना चाहिए। लेकिन जल्द ही हर चीज के लिए गानों की ताजगी फीकी पड़ जाती है और बाधा बन जाती है।

Premam movie download in tamil kuttymovies – प्राइमा निश्चित रूप से अल्फोंस की संतान होगी

प्राइमा निश्चित रूप से अल्फोंस की संतान होगी। वह जो कुछ भी कल्पना करता था उसे रखने की उसकी इच्छा थी। लेकिन एक संपादक के रूप में, उन्होंने किसी भी चीज़ को नज़रअंदाज़ या काट दिया। एक तेज समायोजन अधिक वांछनीय हो सकता है।

जैसे ही फिल्म अपने समापन के करीब आती है, नेविन का एक और अवतार भी दिखाया गया है। एक सफल व्यवसायी के रूप में, जॉर्ज अपने प्रेम के तीसरे चरण में हैं। इस बिंदु पर, हमें लगता है कि यह फिल्म नेविन को समर्पित है।

और यह वास्तव में है, क्योंकि तीन प्रमुख महिलाओं का महत्व बहुत कम है। नेविन आम तौर पर प्रभावित करता है, क्योंकि वह वही करता है जो वह आमतौर पर करता है। नशे में धुत जॉर्ज के रूप में केवल एक चीज खराब हो गई।

सभी ने कहा और किया, “प्रेमम” निश्चित रूप से सामान्य रूप से युवा लोगों को पूरा करता है और इसका अच्छी तरह से आनंद लिया जा सकता है।

थिएटर में तालियों की गड़गड़ाहट रुक-रुक कर होती थी क्योंकि उपस्थित युवाओं ने जॉर्ज के चरित्र से अपना परिचय दिया। फिल्म “नीरम” के रूप में हिट होगी। एक कलाकार के रूप में, यह एक अच्छी आउटिंग है।

Premam 720p movie download tamilrockers – लड़कों और पुरुषों को हमेशा प्यार करने में मज़ा आता है

लड़कों और पुरुषों को हमेशा प्यार करने में मज़ा आता है – एक लड़की को आकर्षित करने के लिए कितना दर्द होता है, उसकी पहली नज़र एक उल्का की तरह एक नब्ज भेजती है, उसकी प्रेत मुस्कान जो उसे फ्रीज कर देगी।

जैसे कि वह एक तस्वीर के फ्रेम में हो। शायद प्रेम की सबसे अच्छी विशेषता उसकी नश्वरता है। इससे कभी न थकें, चाहे कितना भी विनाशकारी दुष्प्रभाव हो।

अल्फोंस बोथारिन ने अपनी नई फिल्म “प्रेमम” को ज्यादातर प्यार की सहजता, उसकी ताजगी के बारे में बुना है, दूसरा भाग जो वर्षों से कठोर वादों को तोड़ता है, और कभी-कभी उनकी तुच्छता, एक ऐसा पहलू जो किसी को जाने और आगे बढ़ने में सक्षम बनाता है।

Premam tamil dubbed movie download tamilrockers – नेविन पोली ने जॉर्ज डेविड की भूमिका निभाई है 

नेविन पोली ने जॉर्ज डेविड की भूमिका निभाई है जो एक किशोर से एक आदमी के रूप में प्यार का अभ्यास करता है। उन्हें इन दिनों एक विशेष मिशन सौंपा गया है

– इस बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए कि आमतौर पर क्या हानिरहित माना जाता है, लेकिन एक मामूली तरीके से, लड़कियों की लार टपकती है। लोग इस असभ्य रोमियो को नीचा देखते हैं।

जो अपनी पसंद की लड़की की राह पर चलने के अलावा कुछ नहीं करता है। नेविन शक्कर की मासूमियत की शर्म को इस तरह से कम करने में सफल रहे हैं जिसमें रोमियो तिरस्कार नहीं बल्कि अच्छी हंसी को उकसाता है।

Premam movie download in hindi – प्राइमल कभी भी कुछ भी गहरा करने की कोशिश नहीं करता है

प्राइमल कभी भी कुछ भी गहरा करने की कोशिश नहीं करता है, लेकिन धीरे-धीरे प्यार और जीवन पर एक आदमी की बदलती पकड़ को दिखाता है।

एक किशोर के रूप में, जॉर्ज अपने प्यार के बारे में घबराया हुआ, भयभीत और अनिश्चित था, रहस्यमय विचारों में उलझा हुआ था ताकि वह उस लड़की से मिल सके जिससे वह प्यार करता था।

यहां तक ​​कि आवारा किशोर भी अपने प्रेमी की तुलना तली हुई सार्डिन से करने वाले अपने पहले प्रेम पत्र से चूक गए, क्योंकि उसने पत्र लिखते समय अपना ध्यान खो दिया क्योंकि उसकी माँ पूछ रही थी कि उसे दोपहर के भोजन के लिए कौन सी मछली चाहिए।

जब उन्हें बाद में एक युवा के रूप में प्यार मिला, तो उन्हें आश्वस्त किया गया – वह अपने सलाहकार को यह बताने से डरते नहीं हैं कि वह सुंदर हैं, उन्होंने कहा कि वह नशे में नहीं थे जैसा उन्होंने कहा था।

जैसे-जैसे वह बड़ा होता जाता है, उसकी बताई गई बुद्धि उसे प्यार के लिए और अधिक उत्सुक और तरसती है, लेकिन यह भी अधिक तार्किक है, और वह इसे एक परिपक्व दिल से बचाता है।

Premam 720p movie download tamilrockers – निविन इन बदलावों के साथ खूबसूरती से आगे बढ़ता है

निविन इन बदलावों के साथ खूबसूरती से आगे बढ़ता है, नासमझ आवेगों से ईमानदार चिंतन में बदल जाता है, हमेशा मुस्कुराते हुए, चमकदार चेहरे वाले किशोर से चमकदार आंखों वाला और अंततः एक उग्र स्वभाव वाला बेकर।

अल्फोंस ने अपने उपन्यास को कोमल और मधुर हास्य के साथ सजाया है। जानेमन अपने प्रेम पत्र में “नारंगी” शब्द लिखने के लिए मलयालम में लिखे अक्षरों को मिलाता है और अंत में हार मान लेता है।

एक अमीर कॉलेज का लड़का अपने मर्सिडीज लोगो को वापस करने के लिए भीख माँगता है, जिसे वह गायब पाता है, और एक वेटर जो फर्श को साफ करता है, एक लड़की को अपने स्टोर पर ले जाता है और उसे हर कदम पर पानी के बारे में चेतावनी देता है।

Premam tamil dubbed movie download tamilrockers – साईं पल्लवी शो को चुराने की धमकी देती

अतिथि वक्ता मलार की भूमिका निभाने वाली साईं पल्लवी शो को चुराने की धमकी देती हैं। वह एक युवा व्याख्याता को अस्थायी रूप से अपने छात्र के प्यार का शोषण करते हुए दिखाती है,

उसकी आँखों से संदेश देती है जो एक बैलेरीना की तरह चलती है। सहायक कलाकार निर्दोष हैं, चाहे वह विनय हो जो एक कामुक व्याख्याता के रूप में आता है, सख्त, प्यार का शौकीन है,

या कृष्णा और स्पर्श जो जॉर्ज के दोस्तों की भूमिका निभाते हैं। आनंद फ्रेम आंखों को सुकून देता है, टोन अच्छी तरह से मिश्रित होते हैं और प्रमुख दृश्यों को एक सूक्ष्म स्वभाव देते हैं जो एक किशोर के अस्थिर स्वभाव से मेल खाते हैं।

प्रेमम मूवी सर्च क्वेरी – Premam movie download

प्रेमम मूवी डाउनलोड
प्रेमम तेलुगु फिल्म डाउनलोड
प्रेमम पूरी फिल्म डाउनलोड
प्रेमम 720p मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स
प्रेमम मूवी तमिल में डाउनलोड करें
प्रेमम तमिल डब एचडी मूवी डाउनलोड
प्रेमम मूवी तमिल में डाउनलोड करें
प्रेमम तमिल डब फिल्म डाउनलोड तमिलरॉकर्स
प्रेमम मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स
प्रेमम मलयालम फिल्म डाउनलोड
प्रेमम मूवी डाउनलोड isaimini
प्रेमम तमिल फिल्म डाउनलोड

ये भी पढ़े


  1. Chandigarh Kare Aashiqui Movie Download 2021 – चंडीगढ़ करे आशिकी
  2. Joker movie download Review – Joker movie download in hindi
  3. Kabir Singh Full Movie Download Hd 720p Filmywap Review
  4. Sufna full Movie Download – सूफना फुल मूवी डाउनलोड एमी विर्क – तानिया रोमांटिक मूवी
  5. Movies Ki Duniya – Movies Ki Duniya Hub -300MB Bollywood, Hollywood
  6. Mere Lahoo Ke Har Katre Me mp3 Download – मेरे लहू के हर कतरे में गूंज रहा है या हुसैन
  7. Bad habits la la life song download Mp3/HD – Bad habits la la life song download lyric
  8. Chandigarh Kare Aashiqui Lyrics – Chandigarh Kare Aashiqui Song Lyrics
  9. Dil hai chhota sa lyrics – Dil hai chhota sa chhoti si aasha – दिल है छोटा सा, छोटी सी आशा
  10. Gori radha ne kalo kaan lyrics Kirtidan Gadhvi गोरी राधा ने कालो कान


दोस्तों आपको Premam movie download in tamil kuttymovies – Premam 720p movie download tamilrockers ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है।

हमारी id:radarhindi.net@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे। हमें facebook page पर फॉलो कर ले और Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर लेताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

Leave a Comment