Sufna full Movie Download – सूफना फुल मूवी डाउनलोड एमी विर्क – तानिया रोमांटिक मूवी

Sufna full Movie Download – sufna full movie download filmywap सूफना फुल मूवी डाउनलोड स्टोरी रिव्यु करेंगे हम आज की पोस्ट में। सूफना पंज पानी (Panj Paani) फिल्म्स द्वारा अम्मी विर्क (Ammy Virk) और तानिया शर्मा ( Tania Sharma) के साथ एक रोमांटिक ड्रामा है। तानिया ने एक युवा लड़की की भूमिका निभाई है जिसकी माँ का निधन हो गया और जो अपने पिता की वापसी का इंतजार कर रही थी, जो भारतीय सेना (Indian Army) में थे और गायब हो गए थे।

 sufna full movie download 720p

Sufna Punjabi Movie Story Review in Hindi 

Director: Jagdeep Sidhu
Film Name: Sufna Punjabi Movie
Starring: Ammy Virk, Tania, Jagjeet Sandhu
Genres: Comedy, International, Romance
Subtitles: English [CC]
Audio Languages: ਪੰਜਾਬੀ [Panjabi]
Release Year: 2020
Quality: HD Rip (Audio+)
Resolution: 360p | 480p | 720p
Size: 170MB | 500MB | 1GB
Length: 2hr 23min
Format: MP4 | MKV
Partner: Panj Pani Records

पेश है पंजाबी फिल्म सूफना का ट्रेलर – Sufna Full Movie Official trailer

सूफना फुल मूवी डाउनलोड  – सुफना मूवी के शूट लोकेशन की तस्वीरें

 sufna full movie download 720p filmywap
 sufna full movie download 720p filmywap

Sufna full movie download filmyhit

सुफना “पंज पानी फिल्म्स” की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें अम्मी विर्क और तानिया शर्मा हैं, जो जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित है। तानिया एक युवती/लड़की (तेग) का किरदार निभा रही हैं, जिसकी मां की मृत्यु हो गई और जो अपने डैडी (संदीप बराड़) की वापसी का इंतजार कर रही थी,

जो भारतीय सेना में था और गायब हो गया था। एक बच्चे के रूप में, वह अपनी माँ के प्यार के लिए तरसती थी और अपने पिता का स्वागत करने की अपनी आशाओं को बनाए रखती थी, जो एक दिन सामने से ज़रूर आएंगे।

जैसे-जैसे उसकी उम्र बढ़ती है, चरित्र प्यार और सम्मान के उन पाठों की सराहना करता है जो उसके पिता ने उसे सिखाया है। एक गरीब मजदूर के रूप में जो फसल के समय खेतों में कपास उगाता है, उसकी मुलाकात जीत (विर्क) से होती है,

जो अपने दोस्तों के साथ समय बर्बाद करता है। जीत को उससे प्यार हो जाता है, लेकिन उसे समाज और निस्वार्थता पर आधारित प्रेम के एक उन्नत विचार के साथ उसका दिल जीतना है। पहली नज़र में, सूफना एक विशिष्ट प्रकार की कहानी है,

लड़के से लड़की तक और वे प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन फिल्म का असली आकर्षण विवरण में है। सम्मान पर आधारित प्रेम का क्षणभंगुर और क्षणभंगुर विचार, जिसका अर्थ है परित्याग और अपेक्षाओं को स्वीकार नहीं करता। यह एक ऐसे युग में काफी अनोखा है जहां प्यार मुख्य रूप से “टाइमपास” और अक्सर स्वार्थी होता है।

Sufna full movie download filmyhit – Sufna Punjabi Movie Review

फिल्म का व्यापक संदेश समावेशन का है, जहां यह देश की वर्तमान जलवायु पर स्पष्ट रूप से प्रतिक्रिया करता है। महिला आधी मुस्लिम है और इस बारे में पता चलने पर अपने प्रेमी से ऐसी खास टिप्पणियों की उम्मीद करती है,

लेकिन इसके बजाय, एक चलती-फिरती दृश्य में जीत (विर्क) अपने लोगों के बारे में बात करती है जो उस मस्जिद का सम्मान करेंगे। जिसे बंटवारे के दौरान मुसलमानों ने आगे बढ़ाया था।

हालाँकि, कथा बर्फीली गति से चलती है, और पहली छमाही, विशेष रूप से, एक लंबी प्रेमालाप के साथ धीमी है। दूसरा आश्चर्यजनक रूप से दर्दनाक बिंदु है विर्क का प्रदर्शन।

वह अपनी पिछली भूमिकाओं में अपेक्षाकृत बेहतर रहे हैं, लेकिन जब उनका जीवन उल्टा हो जाता है, तो वह पूरी तरह से अभिव्यक्तिहीन रहते हैं एक बेहतरीन कास्ट की तुलना में तानिया काफी बेहतर हैं।

फिल्म में विनीत मल्होत्रा ​​की सिनेमैटोग्राफी पंजाब कपास बेल्ट में श्रमिकों के जीवन को जीवंत करती है, जो हमें एक ऐसी भूमि से परिचित कराती है

जो सरसों के खेत की तुलना में अधिक बनावट वाली है। एक प्रेम कहानी के विकास के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि बनाने के लिए सुरक्षित कला निर्देशकों और थिएटर कार्यकर्ताओं का उल्लेख है।

अपनी लय के बावजूद, अपने समावेशी और विशिष्ट अर्थों के माध्यम से, सूफना ताज़गी से प्यार की एक परिपक्व धारणा प्रस्तुत करती है जो शहर की कर्कशता से निकलती है।

Sufna full movie download 720p filmywap – Sufna Movie Wiki Cast

सूफना पंजाबी फिल्म में मुख्य रूप से दो मुख्य किरदार हैं – एक लड़का और एक लड़की। लड़की का नाम तेग (teg) है, जिसे तान्या शर्मा निभा रही हैं। और दूसरा रोल जीत नाम के लड़के का है जो एमी विर्क का किरदार निभा रहा है। सुफना नाम की इस फिल्म के डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं।

  • जगजीत ‘जीत’ के रूप में अम्मी विर्क।
  • तेग (एक लड़की) के रूप में तानिया शर्मा।
  • तरसेम के रूप में जगजीत संधू।
  • बग्गा के रूप में बलविंदर बुलेट।
  • तेग की ताई के रूप में सीमा कौशल।
  • तेग की ताया के रूप में लाखा लहरी।
  • गमदूर के रूप में काका मनसा।
  • गमदूर की पत्नी के रूप में मोहिनी तूर।
  • रबाब कौर यंग तेग के रूप में।

सूफना फुल मूवी डाउनलोड  – सूफना मूवी के बारे में रोचक तथ्य

मुख्य भूमिका TEG के बाल चरित्र को निर्देशक जगदीप सिद्धू की बेटी रबाब ने निभाया है। रबाब ने उनके बच्चे TEG की भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई और कमल खान द्वारा गाया गया शुरुआती गीत AMMI ने दर्शकों की आंखों में आंसू तक ला दिए।

 sufna full movie download 720p

सूफना फुल मूवी डाउनलोड  – तानिया पंजाबी अभिनेत्री सुफना मूवी में तेग के रूप में 

इतने सारे ऑडिशन के बाद तानिया को इसलिए चुना गया क्योंकि निर्देशक ने अभिनेत्री के उचित गाँव-शैली के लुक को खोजते हुए तेग के चरित्र की शुद्धता को दिखाया और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि तानिया द्वारा निभाए गए चरित्र की शारीरिक भाषा बहुत अच्छी है। तानिया अब पूरे पंजाबी लड़कों की क्रश बन गई हैं।

Sufna full movie download

Sufna full movie download 720p – सूफना फुल मूवी डाउनलोड

आप नीचे गई वेबसाइट पर यह मूवी डाउनलोड भी कर सकते और ऑनलाइन भी देख सकते हो।

  • Sufna full Movie Download filmyhit
  • Sufna full Movie Downloadpagalworld
  • Sufna full Movie Download HD Friday
  • Sufna full Movie Download okjatt

इन्हे भी पढ़े :-


Sufna Full Movie Short Me Review

सूफना फुल एचडी मूवी 10 अप्रैल को अपलोड की गई। सूफना को आधिकारिक तौर पर अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया है। सूफी बहुत अच्छी फिल्म है। एमी विर्क और तानिया ने अपने किरदार बहुत अच्छे से निभाए। सूफना एक पंजाबी रोमांटिक फिल्म है।

जो 14 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। निर्देशक साल की बेहतरीन रचना करते हैं। चरित्र TEG पूरी फिल्म अवधारणा को अपने हाथों में रखता है। जीत और तेग अपनी लव लाइफ के लिए कुर्बानी देते हैं। जीत उच्च जाति के परिवार से है और तेग निचली जाति से है जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में मिंटू कापा बेहतरीन रिवेंज स्टाइल सीन भी बना रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए आपको एक फिल्म देखनी होगी।

RadarHindi.Net Ka Sufna full Movie Download Ke Liye Personal Review

मेरे पसंदीदा कलाकारों एमी विर्क और तानिया की यह फ़िल्म मन को झकझोर देने वाली फिल्म। इस फिल्म में दिखाई गई हर चीज ने मेरे दिल को छू लिया। गाने भी लाजवाब हैं। और यह एक देखी जाने वाली फिल्म है जो बताती है कि हर कोई प्यार करने का हकदार है और हमें हर व्यक्ति की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

यह कई अन्य संदेश भी देता है और उनमें से एक संदेश यह है कि हमें हर धर्म का सम्मान करना चाहिए। और निर्देशक और सभी कलाकारों ने प्रेम का शुद्धतम रूप दिखाया था। तो यह मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है और मुझे यह सबसे ज्यादा पसंद आई.. दर्शकों के लिए ऐसी फिल्में बनाने के लिए धन्यवाद। ♥️

अस्वीकरण

फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करना गैरकानूनी है। और हमारी साइट किसी भी प्रकार की पायरेसी और ऑनलाइन डाउनलोडिंग का समर्थन नहीं करती है, और आपको सलाह भी देती है कि ऑनलाइन मूवी डाउनलोड न करें।

हालांकि, ऑनलाइन मूवी देखने के लिए कई आधिकारिक और कानूनी स्रोत हैं, जिनमें नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और वूट जैसे स्रोत शामिल हैं। यहां तक कि ‘सूफना’ मूवी भी ऐमजॉन प्राइम पर उपलब्ध है। आप चाहें तो इस मूवी को ऑनलाइन अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

ये  भी पढ़े :-


  1. Movies Ki Duniya
  2. Hanuman Chalisa Lyrics
  3. Gulzar Quotes in hindi गुलज़ार कोट्स Top 30Gulzar Quotes
  4. Kabir Das in hindi – संत कबीर दास जी के दोहे
  5. Kabir Das Ke Dohe with Meaning कबीर दास जी के 32 दोहे
  6. Phanishwar Nath Renu – फणीश्वर नाथ रेणु जीवन परिचय


दोस्तों आपको Sufna full Movie Download – सूफना फुल मूवी डाउनलोड एमी विर्क – तानिया रोमांटिक मूवी ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। जैसे की Facebook, Twitter, linkdin और Pinterest इत्यादि।

आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है। हमारी id: radarhindi.net@gmail.com , Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर ले। ताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

Leave a Comment