Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan – रक्षा बंधन message

Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan – रक्षा बंधन message दोस्तों आज हम आपको रक्षा बंधन पर एक छोटी सी लेख लिख रहे है और साथ ही Rakhi Letter To Bhaiya in Hindi के बारें में आपको बतायेंगे।

Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan
Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan

Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan – रक्षा बंधन message

1. मैं आपके सभी जन्मदिन के लिए आपको हार्दिक शुभकामनाएं देती हूँ। आपकी लंबी आयु की प्रार्थना करती हूँ … और आप हमेशा बहुत खुश रहो … हैप्पी रक्षा बंधन भाई।

2. भगवान का धन्यवाद आपको जीवन का एक और वर्ष दिया है आशा है कि आपका दिन अच्छा और मंगलमय हो, चलिए हैप्पी राखी को बड़े पैमाने पर मनाते हैं।

3. तुम सबसे अच्छे भाई हो जो हर कोई भी चाहता है मैं तुम्हारा भाई बनकर बहुत खुश हूँ और दुनिया की किसी भी चीज के लिए बदलना मत मुझे उम्मीद है कि आप इस विशेष दिन पर बहुत खुश होंगे।

4. रिस्ता है जन्मों का हमारा भरोसे का और प्यार भरा, चलो इसे बांधे भैया राखी के अटूट बंधन में मेरे प्यारे भाई को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।

5. रक्षा बंधन का पवित्र अवसर हमें उन दिनों की याद दिलाता है जब हम बच्चे थे हम आसानी से लड़े और बड़े वे प्यारे दिन वापस नहीं आ सकते लेकिन हमेशा मेरे दिल में रहेगी। इस रक्षा बंधन पर आपको याद आ रहा है भाई साहब।

6. रक्षा बंधन का सबसे अच्छा समय है भाई, हम दोनों ने एक – दूसरे से लड़ते हुए, एक साथ बिताए अदुभत क्षण को याद करने के लिए, सबसे जगह मुस्कुराहट फैलाने और जीवन को इतना सुंदर, सार्थक और खुश धन्यवाद रक्षा बंधन मेरे प्यारे भाई।

7. मैं खुद को इतना धन्य और समृद्ध महसूस करता हूं मेरे जीवन में आप जैसा भाई होना! आपको एक एंजेल हमेशा पसंद आता है जब मुझे आपकी आवश्यकता है धन्यवाद भाई और हेप्पी रक्षा बंधन है।

8. प्रिय भईया तुम मेरी ताकत हो आप मेरे अभिभावक है तुम मेरे सबसे प्रिय मित्र हो तुम मेरे लिए सब कुछ हो आपकी मदद के बिना, प्यार और देखभाल … मैं कुछ नही भईया को हर चीज के लिए धन्यवाद।

9. प्रिय भाई, इस राखी को बांधते हुए मैं आपकी शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ, सुख और समृद्धि आपकी … आपके जैसा गर्म और प्यार करने वाला व्यक्ति जीवन का सबसे अच्छा हकदार है।

Whatsapp Status raksha bandhan sms in hindi for brothers – रक्षा बंधन message

भाई और बहन के बीच के सबसे निर्दोष रिश्ते को बांधती है। अपने भाई – बहनों को समर्पित करने और अपने व्हाट्सएप स्टेटस को सभी भाई – बहनों को समर्पित रखने और एक – दूसरे के प्रति उनके प्यार को बनाए रखने के लिए अपने बंधन को मजबूत बनाने के लिए यहाँ कुछ हैप्पी रक्षा बंधन व्हाट्सएप स्टेटस नीचे दिए गए हैं।

1. यह शुभ अवसर आपके जीवन में सभी समृद्धि और शुभकामनाएं लाए खुशियों की बरसात में डूबे।

2. आपके प्रिय स्नेह और आपकी समझ के लिए धन्यवाद भईया, हमारे प्यार का बंधन हमेशा बना रहे।

3. इस RAKSHA BANDHAN पर आपकी बहुत याद आ रही है इसलिए बहुत सारी wishes के साथ प्यार भरी शुभकामनाएं दूर से भेज रहा हूँ।

4. बहन का होना एक सबसे अच्छा दोस्त होने जैसा है जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते आप जानते हैं कि आप जहां भी जाते हैं, मैं हमेशा वहां रहूंगा।

5. तुम्हें पता है कि तुम मेरे गुप्त खजाने के संग्रह में सबसे कीमती पत्थर हो … तुम्हें Happy Rakhi और हर चीज के लिए शुभकामनाएं।

6. दीदी उन बातों को समझ सकती है जो आपने कभी नहीं कही वह दर्द को समझ सकती है जो किसी को दिखाई नहीं देता है।

7. Happy Raksha Bandhan ईश्वर आपको लंबी – लंबी आयु दे … हमेशा खुश रहें … अपने जीवन के हर हिस्से का आनंद लें।

8. दीदी आप एक सुगंधित गुलाब की तरह है बहन, तुम जीवन का सबसे बड़ा उपहार हो। दीदी आप मेरी आत्मा को नई ऊंचाइयों तक पहुँचाओ बहन, तुम मुझे हमेशा विशेष महसूस कराती हो।

9. प्यार और स्नेह के इस दिन की बहुत याद आती है हालाँकि आप मुझ से दूर हैमेरे विचार हमेशा आपके साथ है हेप्पी राखी

10. Rakhi Ka Tyohar बहुत – बहुत मुबारक हो, हमेशा हँसते रहना और मुझे याद करते रहना।

11. आप कभी नहीं कहते हैं आप कभी नहीं कहते हैं कि असंभव है और आप कभी नहीं कहते है कि आप नहीं कर सकते। वह मेरा भाई है, जो एक सुपरमैन है जो चीजों को संभव बनाता है और जो रास्ते को आसान बनाता है। I LOVE U BROTHER रक्षा बंधन भैया।

12. हम हर दिन चीजों को हासिल करते हैं और खोते हैं  लेकिन मेरी एक बात पर भरोसा करो। आप मुझे कभी नहीं खोएंगे, में हमेशा यहां रहूंगा रक्षा बंधन की शुभकामनाएं … मुझे अपनी बहन से प्यार है।

Rakhi Letter To Bhaiya in Hindi

प्यारे भाई रे,

दरअसल, इस रक्षाबंधन पर अपनी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। फिर भी मैं कहना चाहता हूं कि आप दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं। आपने बचपन से ही मेरी पीठ थपथपाई है और जीवन के हर पड़ाव में हमेशा मेरा साथ देते हैं। मुझे वो दिन याद हैं जब हम हर मौके को एक साथ मनाते थे, खासकर हमारा पसंदीदा त्योहार रक्षाबंधन।

लेकिन, कुछ कारणों से कि रक्षा बंधन हम साथ नहीं हैं, इसलिए मैं आपको इस पत्र के साथ प्यार का एक मीठा टोकन भेज रहा हूं। कृपया राखी के लिए मेरी हार्दिक बधाई स्वीकार करें। आशा है कि आप दिन का आनंद लेंगे और मुझे कभी नहीं भूलेंगे। तुम्हारी बहुत याद आती है कृपया जल्द आने का प्रयास करें।

अब, मैं हमेशा मेरे साथ रहने के लिए आपको धन्यवाद देते हुए अपना पत्र समाप्त करना चाहता हूं। बहुत – बहुत धन्यवाद! आपको रक्षाबंधन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

With Lots of Love
Your Loving Sister

ये भी पढ़े


  1. रियाज कौन सी क्लास में पढ़ता है रियाज अली की मौत कैसे हुई – Riyaz Aly Girlfriend Name
  2. Home Loan Interest Rates All Banks 2021 In Hindi – होम लोन सभी बैंक के ब्याज़ दर की जानकारी
  3. Bf Download Aadhar Card – इ आधार कार्ड डाउनलोड – आधार कार्ड डाउनलोड करायचे
  4. Sidharth Shukla Biography – Sidharth Shukla Wife – सिद्धार्थ शुक्ला जी के बारे में पूरी जानकारी
  5. Wafa K Badle Wafa Nahi Facebook Status – Kyun Kisi Ko Wafa Ke Badle Wafa Nahi Milti Lyrics
  6. महाराष्ट्र में कितने जिले हैं – Maharashtra Mein Kitne Jile hain – महाराष्ट्र की राजधानी
  7. HDhub4u 2021 – Movie Free Download HD 300MB Bollywood Hollywood HDhub4u
  8. महाराष्ट्र में कितने जिले हैं – Maharashtra Mein Kitne Jile hain – महाराष्ट्र की राजधानी
  9. अरब सागर तथा बंगाल की खाड़ी में स्थित दीप समूह के नाम बताइए – Bangal Ki Khadi
  10. बंगाल की खाड़ी में गिरने वाली भारत की प्रमुख नदी याद रखने की ट्रिक


दोस्तों आपको Whatsapp status for Brother on Raksha Bandhan – रक्षा बंधन message ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है।

हमारी id:radarhindi.net@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे। हमें facebook page पर फॉलो कर ले और Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर ले ताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

Leave a Comment